नदारद मिला नगर परिषद प्रशासन तो चैम्बर के गेट पर चस्पा किया ज्ञापन

0
765

समस्याओं के निस्तारण की मांग को लेकर नगर परिषद पहुंचे वार्ड 43 के निवासी, सभापति, आयुक्त नहीं मिले सीट पर तो आक्रोशित वार्डवासियों ने चैम्बर के गेट पर चस्पा की ज्ञापन की प्रतियां

चूरू। अपनी विभिन्न समस्याओं के निस्तारण की मांग लेकर वार्ड 43 के निवासी पार्षद राकेश दाधीच के नेतृत्व में नगर परिषद सभापति व आयुक्त को ज्ञापन देने नगर परिषद पहुंचे। परिषद कार्यालय में सभापति व आयुक्त दौनों को अनुपस्थित पाकर आक्रोशित वार्डवासियों ने उनके कमरे के गेट पर ज्ञापन की प्रतियां चस्पा कर विरोध प्रदर्शन किया।आक्रोशित वार्ड वासियों ने नगर परिषद परिसर में जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।
वार्ड 43 के पार्षद राकेश दाधीच ने बताया कि पूरे वार्ड में जगह—जगह सड़के व नालियां क्षतिग्रस्त है, जिनके चलते हल्की बारिश में भी सड़के जलमग्न हो जाती है।आवागमन भी बाधित हो जाता है तथा हर समय दुर्घटना की आंशका बनी रहती है।उनका आरोप था कि वार्ड में सफाई की व्यवस्था भी चर मरा गई है जिसके चलते वार्ड में जगह—जगह कचरे के ढ़ेर बदबू मार रहे हैं। उन्होंने बताया कि वार्ड की समस्याओं को लेकर वार्डवासी अनेक बार ज्ञापन के माध्यम से अपनी बात नगर परिषद प्रशासन के समक्ष रख चुके हैं लेकिन समस्याएं जस की तस बनी हुई है। नगर परिषद प्रशासन आमजन की समस्याओं को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं है।
पार्षद ममता जोशी ने बताया कि शहर में विचरण करने वाले आवारा पशु आमजन के लिए आतंक का सबब बन चुके है। पूर्व में कई बार आवारा पशुओं की वजह से अनेक लोग गंभीर घायल हो चुके है। परिषद प्रसाशन को बार बार अवगत करवाए जाने के बावजूद भी कोई हल नही निकल पाया है।उन्हौंने कहा कि सभापति शहर की समस्याओं को लेकर संजीदा नहीं है उन्होंने कहा अगर समय रहते इन समस्याओं का निस्तारण नहीं किया गया तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करेंगे। पार्षद भागीरथ सैनी ने कहा कि आमजन की समस्याओं के बारे में बार-बार सभापति को अवगत करवाने के बावजूद भी वे इस ओर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहीं है जबकि नगर परिषद चैथ वसूली का अड्डा बनती जा रही है।इस अवसरमंडल अध्यक्ष दीन दयाल सैनी, पार्षद जगदीश मेघवाल बाबूलाल राव मदन जांगिड़ खेम चंद शर्मा हनुमाना राम चैधरी अशोक सैनी रजनी प्रजापत संतोष देवी पुष्पा देवी मंजू देवी नैना देवी सोनू अग्रवाल सुरेंद्र जाट मंडल आईटी संयोजक अशोक तवर मंडल मीडिया संयोजक निरंजन सेन नारायण प्रसाद प्रजापत प्रकाश नाई सुनील धरध सहित अनेक वार्ड वासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here