मणप्पुरम गोल्ड लोन कम्पनी में लूट की वारदात

0
553

बंदूक की नोक पर बदमाश ले गए 17 लाख के स्वर्ण आभूषण व 8 लाख नगद, चूरू पुलिस की सतर्कता के चलते महज 3 घंटे में आरोपी ​पुलिस गिरफ्त में, लूट का माल बरामद

चूरू। पुरानी सडक स्थित रिलांयस मॉल के निकट मणप्पुरम गोल्ड लोन फइनेंस लिमिटेड के कार्यालय में 4 नकाबपोश बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाश बंदूक की नोक पर कम्पनी के लॉकर में रखे स्वर्ण आभूषण सहित नगदी लूट कर ले गए।प्राप्त जानकारी के अनुसार 4 नकाबपोश बदमाश करीब 3 बजे कम्पनी के कार्यालय में घुसे, बंदूक की नोक पर पूरे स्टाफ को धमका कर शौचालय में बंद कर दिया और चाबियां लेकर लॉकर में रखे करीब 17 किलों के स्वर्ण आभूषण व करीब 8 लाख रूपये की नगदी लेकर फरार हो गए।जाते—जाते लुटेरे सीसीटीवी की हार्डडिस्क भी अपने साथ ले गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस के नेतृत्व में एएसपी योगेन्द्र फौजदार, डीएसपी ममता सारस्वत, एसएचओ सुभाष कच्छावा सहित चूरू पुलिस की टीम मौके पर पंहुची और मौका मुआयना किया।चूरू पुलिस की टीम ने सतर्कता दिखाते हुए शहर से निकलने वाले सभी मार्गों व जिले की सीमाओं पर नाकाबंदी करवाई गई।पुलिस टीम ने आस पास की दुकानों के सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए सुराग जुटाने के प्रयास शुरू कर दिए, कम्पनी के कर्मचारियों से आरोपियों की भाषा व हुलिए के बारें में जानकारी जुटाई गई।।प्राप्त जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 3 बजे चार बदमाश कम्पनी के कार्यालय में घुसे, उनमें से एक के हाथ में फाइल थी, युवक ने कम्पनी के कर्मचारी के पास पंहुचकर अंगूठी के एवज में लोन दिए जाने की बात कही। कंपनी के कर्मचारी अंगूठी की जांच करने लगे तभी अचानक चारों युवको ने पिस्टल निकाल ली और कर्मचारियों पर तान दी। एक बदमाश ने शटर डाउन कर दिया व सभी कर्मचारियों के फोन अपने कब्जे में ले लिए।ब्रांच मेनेजर से चाबिया लेकर मैनेजर सहित स्टाफ को शौचालय में बंद कर दिया तथा आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।
पुलिस की तत्परता के चलते कुछ ही घंटों में बदमाशों को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया गया तथा उनके कब्जे से लूट का सामान भी बरामद कर लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here