रायपुर में बैंक शाखा खोलने की संभावनाओं पर किया विचार-विमर्श

0
961

पाली। एक्सिस बैंक के सर्कल हैड आकाश कुमार ने शुक्रवार को रायपुर में प्रधान शोभा चैहान सहित जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों के साथ बैंक की शाखा खोले जाने की संभावनाओं पर विचार-विमर्श किया और सकारात्मक ढंग से विचार करने की बात कही।
इस दौरान उन्होंने कहा कि बैंक बेहतर संभावनाओं वाले स्थानों पर अपनी शाखाएं खोलने की दिशा में निरंतर काम कर रहा है तथा राज्य में 142 बैंक शाखाएं खोली जा चुकी हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन, डिजिटलाइजेश में सहयोग के साथ-साथ बैंक अपने स्तर पर भी आम उपभोक्ताओं को बेहतरीन बैंकिंग सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने बैंक अधिकारियों से भी आग्रह किया कि ग्राहकों की अपेक्षाओं के अनुरूप बेहतरीन सेवाएं देने का काम करें।
प्रधान शोभा चैहान ने सर्कल हैड को बताया कि रायपुर क्षेत्र में भरपूर बैंकिंग कार्य एवं संभावनाओं के बावजूद एक ही बैंक शाखा कार्य कर रही है। ऐसे में एक्सिस बैंक की शाखा खुलने से आमजन को लाभ मिलेगा। इस दौरान बैंक के जोधपुर कलस्टर हैड हरिंदर पाल सिंह, क्षेत्रीय प्रबंधक गिरीश परिहार सहित अधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here