राजस्थान रोडवेज वर्क्स यूनियन सीटू का 13वां राज्य सम्मेलन शुरू

0
458

चूरू। स्थानीय तेजा भवन में राजस्थान रोडवेज वर्क्स यूनियन सीटू का आयोजित दो दिवसीय 13वां राज्य सम्मेलन रविवार को शुरू हुआ।प्रदेशाध्यक्ष कॉमरेड गजराज कटेवा ने संगठन ध्वजारोहण कर सम्मेलन का शुभारंभ किया। सम्मेलन के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए प्रांतीय अध्यक्ष भवरसिंह शेखावत कहा कि वर्तमान में देश और प्रदेश की सरकारें निजीकरण कर सभी सार्वजनिक संस्थाओं को खत्म करने पर तुली हुई है। पीपीपी मॉडल लेकर रोडवेज को एक निजी हाथों में बेचने का प्रयास सरकार कर रही है, इसके खिलाफ लड़ाई और तेज की जायेगी।

स्वागत समिति के अध्यक्ष कॉमरेड निर्मल प्रजापत ने राज्यभर से आए हुए प्रतिनिधियों का स्वागत करते हुए चूरू में 2 दिन के सम्मेलन को कामयाब बनाने का भरोसा दिया और बताया की चूरू की धरती लड़ाकू लोगों की धरती है, यंहा आजादी से पहले भी लड़ाई लड़ी गई,और आजाद होने के बाद भी सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ किसान नौजवान कर्मचारी लड़ाई लड़ रहे है।
सम्मेलन को राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत के अध्यक्ष महवीर सिहाग, सम्मेलन में किसान सभा के प्रदेश महामंत्री छगनलाल चौधरी, जिला अध्यक्ष इंद्राज सिंह, हरियाणा रोडवेज यूनियन सीटू के महासचिव सरबत पूनियां, हाई कोर्ट के एडवोकेट सुरेश कष्यप, रामकुमार खीचड़, राधाकिसन दईया, राम आसरे हरियाणा यूनियन, रामकृष्ण छींपा जिला महासचिव नौजवान सभा, एस एफ आई के जिला अध्यक्ष नितेश उपाध्याय व भवन निर्माण यूनियन के विजय सिंह तंवर ने बधाई संदेश दिया। इस अवसर पर ऑल इंडिया रोड़ ट्रांस्पोर्ट वर्कर्स फेडरेशन के महामंत्री आर लक्ष्मैया मौजूद रहे।
सम्मेलन के दूसरे प्रतिनिधि सत्र में पिछले सम्मेलन से इस सम्मेलन की सांगठनिक रिपोर्ट राज्य मंत्री किशन सिंह राठौड़ ने रखी। सीटू उपाध्यक्ष रविंद्र शुक्ला ने बताया की रोडवेज में सरकार गलत नीतियां लाकर रोडवेज को और कर्मचारियों को बर्बाद करना चाहती है इसके खिलाफ एक सांझा संघर्ष की जरूरत है।

CHURU : चूरूवासियों के लिए यादगार बना साहित्य मनीषी प्रभा खेतान के स्मृति दिवस पर आयोजित कवि सम्मेलन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here