महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार के खिलाफ भाजपा महिला मोर्चा ने दिया ज्ञापन

0
214

चूरू। बीनासर महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष चंचल सोनी के नेतृत्व में भाजपा महिला कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया गया है कि जब से राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनी है तबसे राजस्थान महिला उत्पीड़न व अत्याचारों के लिए देश में प्रथम पायदान पर आ गया है ।

ज्ञापन में लिखा गया है कि आज राजस्थान में लगभग 17 एफआईआर रोज महिला अत्याचार की दर्ज हो रही है । मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन के माध्यम से महिलाओं पर बढ़ते अत्याचारों की रोकथाम करने एवं पीड़ित महिलाओं को न्याय दिलाने की मांग की है।इससे पूर्व महिला कार्यकर्ताओं ने नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के आवास पर प्रदेश सरकार की नाकामियों को लेकर प्रदेश सरकार पर अनेक आरोप लगाते हुए कहा कि आज राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार की घटना लगातार बढ़ रही है।
कार्यक्रम में युवा नेता पराक्रम राठौड़ ने कहा कि राजस्थान की जनता शांतिप्रिय है और राजस्थान की संस्कृति महिला सम्मान की है परंतु जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है तब से ही महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएं लगातार बढ़ गई है। उन्होंने पिछले दिनों मासूम बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या व शव को जलाने की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि इस प्रकार की घटना को सुनते हैं जो सिर शर्म से झुक जाता है क्योंकि सभ्य समाज में इस प्रकार की घटनाओं को स्वीकार नहीं किया जा सकता।

उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश की सरकार अपने कर्तव्यों का सही ढंग से पालन करें तो इन दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है। इस अवसर पर प्रदेश मंत्री डॉ वासुदेव चावला, पूर्व जिला अध्यक्ष बसंत शर्मा, जिला महामंत्री भाष्कर शर्मा, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष प्रभा धंधावत सरिता जोशी, अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष अख्तर खान,युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मदन गोपाल बालान, नगर परिषद में नेता प्रतिपक्ष विमला गढ़वाल बीनासर मंडल अध्यक्ष विद्याधर शर्मा, विष्णु सोनी व सुनील ढाका सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here