भारतीय स्टेट बैंक की ओर से दवाइयां एवं मेडिकल उपकरण भेंट

0
708

 

चूरू। भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्राीय व्यावसायिक कार्यालय की ओर से शनिवार को जिले के स्वास्थ्य केंद्रों में उपयोग के लिए मेडिकल उपकरण, दवाइयां एवं मास्क प्रदान किए गए। क्षेत्राीय प्रबंधक गिरधारीलाल बैरवा एवं अन्य अधिकारियों ने जिला कलक्टर सांवर मल वर्मा एवं सीएमएचओ डॉ मनोज शर्मा को 4 लाख 97 हजार रुपए की सामग्री भेंट की।
इस मौके पर जिला कलक्टर ने बैंक की ओर से किए गए इस योगदान की सराहना करते हुए कहा कि कोरोना के दौरान बैंककर्मियों ने अपनी ड्यूटी मुस्तैदी से की। उन्होंने कहा कि भारतीय स्टेट बैंक की ओर से समय-समय पर सामाजिक दायित्व मानकर इस तरह के कार्यक्रम किए जाते हैं, यह अत्यंत सराहनीय बात है। उन्होंने सीएमएचओ को इस सामग्री के समुचित वितरण एवं उपयोग के निर्देश दिए।
इस मौके पर क्षेत्राीय प्रबंधक गिरधारीलाल बैरवा ने बताया कि क्षेत्राीय व्यावसायिक कार्यालय चूरू की ओर से 5 हजार ट्रिपल लेयर मास्क, 2000 एन-95 मास्क, सेनेटाइजर एवं अन्य उपयोगी दवाएं सुपुर्द की गई हैं। उन्होंने बैंक कार्मिकों के कोरोना वॉरियर के रूप में प्राथमिकता से टीकाकरण के लिए सीएमएचओ का आभार जताया। उप प्रबंधक श्यामसुंदर सैनी ने बताया कि क्षेत्राीय प्रबंधक गिरधारीलाल बैरवा ने व्यक्तिगत रूचि लेकर कोविड-19 में दवाएं एवं मेडिकल उपकरण वितरण करने के लिए उच्चाधिकारियों से स्वीकृति प्राप्त की। कार्यक्रम के दौरान बेहतरीन स्वास्थ्य सेवाओं के लिए डॉ सुमन धानिया, डॉ अरविंद तंवर, निर्मला, प्रवीण, अमित, दीपचंद आदि का शॉल ओढाकर सम्मान किया गया।इस मौके पर मुख्य प्रबंधक नीरज कुमार, मुख्य प्रबंधक माहीलाल मीना, हरीश गुरुबक्सानी, प्रबंधक सुशील कुमार सैनी, आलोक ब्राह्मणिया, अजय शर्मा आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here