विधिक सेवा प्राधिकरण में हुआ वैक्सीनेशन

0
676

चूरू। राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, जयपुर एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, चूरू के अध्यक्ष डीजे बलजीत सिंह के निर्देशानुसार विधिक सेवा प्राधिकरण में अधिवक्तागण, कर्मचारीगण एवं इनके 18-44 आयु वर्ग के परिवारजनों के लिए वेक्सीनेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव प्रमोद बंसल ने इस अवसर पर वेक्सीनेशन के बारे में जानकारी दी गई और कहा कि सभी जो इस श्रेणी में आते हैं, उनका वेक्सीनेशन करवाना चाहिये। वर्तमान में यह व्यवस्था चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से की गई है।
बार संघ के अध्यक्ष पवन कुमार शर्मा द्वारा सभी अधिवक्तागण व उनके परिवारजन के लिए जो उक्त श्रेणी में आते हैं, उनको बुलाकर वेक्सीनेशन करवाया गया। जिन अधिवक्तागण व कर्मचारीगण के वेक्सीनेशन हो चुका है, उनके द्वारा प्राधिकरण को धन्यवाद दिया गया। सचिव ने बताया कि कुछ अधिवक्तागण एवं कर्मचारीगण जो वेक्सीनेशन से वंचित रहे हैं, उनके लिए शीघ्र ही मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मनोज शर्मा से बात कर केम्प आयोजित किया जायेगा। सचिव की ओर से वेक्सीनेशन कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बार संघ व कर्मचारी संघ को साधुवाद दिया गया और कोरोना के बारे में सामान्य जानकारी दी गई। वेक्सीनेशन के बाद एडीआर भवन को सेनेटाईज करवाया गया। वेक्सीनेशन में डॉ. अरविन्द तंवर व उनकी टीम ने भी उत्साह से कार्य सम्पन्न किया। प्राधिकरण की ओर से इन कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद दिया गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here