शिक्षा ही सफलता की कुंजी : संदेश नायक

0
926

सुजानगढ़। सुजानगढ़ के स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में मंगलवार को रेडक्रॉस सोसायटी की ओर से हुए रजाई वितरण कार्यक्रम में श्री हनुमान सेवा समिति के प्रेरणा व ईसरदास ट्रस्ट सालासर के सौजन्य से बालिकाओं को 125 रजाइयां वितरित की गईं।
इस मौके पर जिला कलक्टर संदेश नायक ने बालिकाओं को रजाई वितरित कीं और उनसे संवाद किया। जिला कलक्टर ने बालिकाओं से कहा कि वर्तमान समय में शिक्षा ही सफलता की कुंजी है तथा इसके सहारे कोई भी व्यक्ति बड़े से बड़ा मुकाम पा सकता है। उन्होंने कहा कि बालिका शिक्षा समाज के लिए बहुत जरूरी है। आज प्रत्येक क्षेत्र में लड़कियां अपना परचम फहरा रही हैं, ऐसे में आपको भी चाहिए कि अधिक से अधिक मेहनत कर सफलता हासिल करें और अपने माता—पिता का नाम रोशन करें।
पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बालिकाओं से कहा कि वे शिक्षित, सक्षम और मजबूत बनें।
उन्होंने कहा कि बालिकाएं अपनी समस्याएं पुलिस अधिकारियों व अपने शिक्षकों से अवश्य ही साझा करें। संवाद से हर समस्या का समाधान संभव है।
संस्था प्रधान अनीता झाझरिया ने आभार जताया। इस दौरान यशोदानंदन पुजारी, एसडीएम डॉ रतन कुमार स्वामी, तहसीलदार अमर सिंह, एएसपी सीताराम मा​हिच, आयुक्त बसंत कुमार सैनी, विजयपाल धुआं, संतोष महर्षि, सीआई सत्येंद्र कुमार, बबलू पुजारी, श्रीकांत पुजारी, ओमप्रकाश देवठिया, बलदेव ढाका आदि उपस्थित थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here