ब्लेकमैलिंग करने के आरोप में दो गिरफ्तार..

0
792

महिलाओं का इस्तेमाल करते थे लोगों को ब्लैकमेल, न्यायालय ने भेजा 3 दिन के रिमांड पर

सुजानगढ़ (अमित प्रजापत)। बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी देकर लोगों को ब्लैकमेलिंग करने वाली गैंग के दो सदस्यों को आज सुजानगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। सीआई दरजाराम ने थाने में आयोजित प्रेस कान्फें्रस में प्रकरण का खुलासा करते हुए बताया कि चौथमल पुत्र नारायणराम सोनी जसवंतगढ़ ने 25 मई को मुकदमा दर्ज करवाया था कि उसे भीकमचंद सोनी ने सालासर रोड़ स्थित न्यू झंकार होटल में बुलाया, जहां उसके साथ एक लडक़ी पहले से ही बैठी थी। चौथमल का आरोप है कि भीकमचंद ने कोल्ड्रींक में कुछ मिलाकर दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। उसके बाद होश आया तो चौथमल ने भीकमचंद को पूछा कि तुमने कोल्ड्रींक में क्या मिलाया, जिस पर भीकमचंद ने कहा कि कुछ नहीं मिलाया। फिर कुछ दिन बाद रणवीरसिंह व भीकमचंद सोनी दोंनो चौथमल सोनी को फोन करने लगे कि तुमको बलात्कार के मुकदमे में फंसा देंगे, क्योंकि तुमने युवती के साथ ज्यादती की है। इस प्रकार आरोपियों ने उसके साथ ब्लैकमेलिंग की।
सीआई दरजाराम ने बताया कि चौथमल सोनी ने ब्लैकमेलिंग की कॉल रिकॉर्डिंग पेश की, जिस पर सामने आया कि रणवीरसिंह पुत्र ओमसिंह रावणा राजपूत के मोबाईल से पीडि़त को धमकियां दी गई और होटल में कमरा भी उस दिन उसी के नाम से बुक था। पुलिस ने आरोपी रणवीरसिंह व भीकमचंद सोनी पुत्र कन्हैयालाल निवासी वार्ड न. 18 लाडनू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने पर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर रखे जाने के आदेश दिये गये हैं।
अन्य सदस्यों के बारे में होगी पूछताछ –
सीआई दरजाराम ने बताया कि आरोपियों से रिमांड अवधि के दौरान गैंग के अन्य सदस्यों के बारे में पता किया जायेगा कि कोई और व्यक्ति इस गैंग का शिकार तो नहीं है। वहीं आरोपी महिला की तलाश भी पुलिस जोर-शोर से कर रही है। सीआई ने बताया कि ये लोग महिलाओं का इस्तेमाल करते हैं और अधेड़ उम्र के लोगों को अपना शिकार बनाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here