चूरू पुलिस के फेसबुक पेज पर शिबानी कश्यप होंगी गेस्ट सेलिब्रिटी

0
1274

शाम पांच बजे चूरू पुलिस के फेसबुक पेज पर ऑनलाइन रहेंगी देश की प्रख्यात बॉलीवुड, पॉप और सूफी गायिका शिबानी

चूरू । चूरू पुलिस, फिल्मस्थान और संप्रीति संस्थान की ओर से जारी आनलाइन लाइव चैट सैशन श्रंखला में मंगलवार को प्रसिद्ध गायिका शिबानी कश्यप सेलिब्रिटी गेस्ट होंगी। शिवानी कश्यप का सैशन शाम पांच बजे से लाइव होगा।शिबानी कश्यप ने यू ट्यूब पर कोरोना को रोकने के लिए एक गीत रिलीज किया है जो इन दिनों लोकप्रिय हो रहा है। दूरियां बढ़ाना/ नजदीकियां घटाना/ नमस्ते ही कहना/ घर में ही रहना/ सोशल डिस्टेंस / बार बार हैंड वाश करते रहना/ कोरोना को है हराना/ डर को है भगाना /…… इस गीत के बोल है। शिबानी कश्यप चूरू पुलिस के इस अभियान से आनंदित हैं उन्होंने चूरू वासियों से अपने वीडियो में अपील की है कि वे उनसे मंगलवार शाम पांच बजे मिलने आरही हैं। यह मुलाकात गीतों भरी होगी, तब तक घरों में रहें। सावधान और सतर्क रहें।भारतीय शास्त्रीय संगीत और पाश्चात्य संगीत दोनो में महारथ हासिल करने वाली शिबानी कश्यप की ऑल इंडिया रेडियो और अमूल इंडिया के एफएम चैनल की सिग्नेचर धुन पर गीत रिलीज किया जा चुका है। सामाजिक जीवन में करप्शन के खिलाफ लड़ने वाली शिबानी दिल्ली की रहने वाली हैं और बॉलीवुड में सक्रिय गायिका हैं।
शिवानी का डेब्यू अलबम हो गई है मोहब्बत तुमसे…. सजना आ भी जा.. खासा लोकप्रिय रहा था। शिबानी कश्यप कजाकिस्तान में आयोजित अन्तरराष्ट्रीय संगीत महोत्सव में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी है। शिबानी का म्यूजिक रियलिटी शो बाथरूम सिंगर्स भी काफी चर्चित रहा। शिबानी कश्यप पॉप सिंगर और प्ले बैक सिंगिंग में तो कमाल कर ही चुकी है लेकिन उनका सूफी गीतो से सजा अलबम नगमें भी कश्यप की प्रतिभा का संगीत सुनाता है।
शिबानी कश्यप से लाइव सैशन के दौरान भी सवाल पूछे जा सकते हैं लेकिन जनता अपने सवाल पहले से रजिस्टर्ड करवाना चाहती है तो मंगलवार सवेरे दस बजे चूरू पुलिस के फेसबुक पेज, ट्वीटर और इंस्टाग्राम के अतिरिक्त व्हाट्सएप हैल्पलाइन नंबर 8769629944 पर सवाल दर्ज करवा सकती है।

अनप्लग्ड म्यूज़िकल सेशन शिबानी कश्यप के साथ

ऑनलाइन अनप्लग्ड म्यूज़िकल सेशन शिबानी कश्यप Shibani Kashyap के साथ : दिनांक 19 मई 2020 को शाम 5 बजे प्रख्यात बॉलीवुड, पॉप और सूफी गायिका शिबानी कश्यप, चूरू पुलिस एवं फिल्मस्थान की ओर से जारी ऑनलाइन सेशन श्रृंखला के तहत चूरू पुलिस के फ़ेसबुक पेज पर लाइव रहकर ऑनलाइन अनप्लग्ड म्यूज़िकल सेशन के साथ ही चूरु की जनता से संवाद भी करेंगी । #ChuruFightsCorona #ChuruPolice #filmsthan #onlinesessions #ChuruPoliceLockdownContest #merachuru_merafarz #MyChuru_MyDuty #घरमेंरहें_सुरक्षितरहें #StayHomeStaySafe

Posted by SP Churu on Sunday, May 17, 2020

शिबानी का यूट्यूब पर अपलोड गीत कोरोना को है हराना गीत खासा लोकप्रिय हो रहा है

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here