जिला कलक्टर, एसपी ने मेडिकल स्टूडेंट्स के साथ लिया लंच, किया संवाद

0
643

चूरू। जिला कलक्टर संदेश नायक एवं पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम मंगलवार दोपहर जिला मुख्यालय स्थित दीनदयाल उपाध्याय मेडिकल कॉलेज पहुुंचे तथा मेडिकल स्टूडेंट्स के साथ दोपहर का भोजन लिया व उनसे संवाद किया।
इस मौके पर जिला कलक्टर ने मेडिकल स्टूडेंट्स से उनकी पढाई एवं कॉलेज व होस्टल की सुविधाओं, समस्याओं पर चर्चा की तथा बिजली, पानी आदि से जुड़े मसलों पर संबंधित को आवश्यक निर्देश दिए। जिला कलक्टर ने इस दौरान कॉलेज की मैस का निरीक्षण किया तथा भोजन की गुणवत्ता को सराहा। साथ ही उन्होंने मैस कॉन्ट्रेक्टर अनुराग शर्मा को निर्देश दिए कि वे भोजन बनाने के लिए अधिक लोगों की या संसाधनों की व्यवस्था करें ताकि सभी विद्यार्थियों की संख्या के हिसाब से उन्हें एक साथ गर्म भोजन उपलब्ध हो सके।
जिला कलक्टर ने ईशा गौर, प्रियंका चौधरी, पूजा शर्मा, वंदना यादव, निहारिका, साहिल बंसल, प्रथम दुआ आदि विद्यार्थियों से बातचीत कर उनकी पढाई एवं अन्य मसलों पर चर्चा की और कहा कि वे पूरे मनोयोग से अपनी पढाई करें तथा किसी भी प्रकार की समस्या आने पर कॉलेज प्रशासन को या उन्हें बताएं। उन्होंने उम्मीद जताई कि विद्यार्थी चूरू मेडिकल कॉलेज में बेहतर समय बिताएंगे और एक उज्ज्वल भविष्य और चूरू की अच्छी छवि लेकर यहां से जाएंगे।
मेडिकल छात्रा ईशा गौर ने बताया कि जिला कलक्टर व एसपी के साथ लंच एवं संवाद कर उन्हें बहुत अच्छा लगा तथा जिला कलक्टर ने मेडिकल कॉलेज व होस्टल की सुविधाओं को और बेहतर बनाने का भरोसा दिलाया है। ईशा ने बताया कि विद्यार्थियों की ओर से कॉलेज कैंटीन की भी आवश्यकता जाहिर की गई, जिस पर जिला कलक्टर ने कैंटीन खुलवाने के लिए आवश्यक कार्यवाही के लिए आश्वस्त किया है। इस दौरान कॉलेज प्रिंसिपल एवं प्रोफेसर आदि उपस्थित थे।
इस दौरान मेडिकल कॉलेज के सफाई कर्मियों ने भी कॉन्ट्रेक्टर द्वारा भुगतान की नहीं किए जाने की शिकायत जिला कलक्टर से की, जिस पर उन्होंन समाधान के लिए आश्वस्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here