कलक्टर ने दिखाई स्वीप शाही बैण्ड को हरी झंडी

0
863

सतरंगी सप्ताह के तहत हुआ आयोजन, दिया मतदान करने का संदेश

पाली। लोकसभा आम चुनाव 2019 में मतदाताओं की भागीदारी अधिक से अधिक सुनिश्चित करने के उददेश्य से मनाए जा रहे सतरंगी सप्ताह के तहत रविवार को स्वीप शाही बैण्ड का आयोजन किया गया। जिससे जिला निर्वाचन अधिकारी दिनेशचंद जैन ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं स्वीप कार्यक्रम के नोडल अधिकारी हरिराम मीणा ने बताया कि जिले में 29 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए निर्वाचन विभाग की ओर से सतरंगी सप्ताह का आयोजन कर मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक किया जा रहा है। इसी सप्ताह के तहत रविवार को जिला मुख्यालय पर स्वीप शाही बैंड का आयोजन किया गया। स्वीप शाही बैण्ड पाली शहर के मुख्य मार्गो से होकर गुजर कर मतदाताओं को 29 अप्रेल 2019 को मतदान अवश्यक करने के लिए प्रेरित किया।
इस मौके पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी वीरेन्द्रसिंह चैधरी, आईसीडीएस के डीडी भागीरथ चैधरी, सचिन, लक्ष्मण गौड़, हाजी मोहम्मद, जालमसिंह, लेखराज साहु तथा कलेक्ट्रेट एवं जिला परिषद के स्टाफ सहित कई आंगनवाडी कार्यकर्ता मौजूद रही। स्वीप बैण्ड वादन के लिए कोहीनूर बैण्ड के संचालक मास्टर लतीफ भाई अजीज कोहीनूर ने बैण्ड वादन एवं आमीर कोहीनूर द्वारा कोहीनूर शाही लवाजमे के साथ मतदाताओं को शत-प्रतिशत मतदान करने के लिए सेवाएं प्रदान की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here