सैनी समाज का जिला स्तरीय कर्मचारी एवं अधिकारी अधिवेशन सम्पन्न

0
979

चूरू। सैनी समाज कर्मचारी एवं अधिकारी सेवा संस्थान जिला चूरू का जिला स्तरीय अधिवेशन रविवार को श्रीदेवीदास हनुमान बगीची सैनी समाज संस्था प्रांगण में संगठन के जिलाध्यक्ष औंकारमल सैनी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। अधिवेशन में समाज के शैक्षणिक, सामाजिक, राजनैतिक विकास को लेकर गहन विचार विमर्श किया गया। अधिवेशन में सम्पूर्ण जिले से सैकडों की संख्या में समाज के कर्मचारी व अधिकारियों ने भाग लिया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि डीके सैनी ने समाज की एकता के लिए आह्वान करते हु राजनैतिक जागरूकता पर बल देने की बात कही। जिलाध्यक्ष औंकारमल बालाण ने समाज की वर्तमान समय को देखते हुए राजनैतिक रूप से सामाजिक एकता की बात पर जोर दिया, जिससे आने वाले समय में समाज को उचित प्रतिनिधित्व मिल सके। विशिष्ठ अतिथि डॉ. एसके सैनी ने समाज के शैक्षणिक विकास पर जोर देते हुए बालिका शिक्षा की आवश्यक्ता बताई।

जयन्त परिहार ने उपस्थितजनों से आह्वान किया कि हमें राज्य सरकार द्वारा स्वीकृत किए गए बालिका कॉलेज का नाम सावित्री बाई फुले के नाम पर नामकरण करवाने के लिए प्रयास करने होगें तथा सभी तहसील मुख्यालयों पर एक सर्किल का नाम महात्मा ज्योतिबा फुले के नाम पर हो इसके लिए प्रयास करने होगें।

अधिवेशन को सभी तहसील मुख्यालयों से पधारे समाज के अन्य पदाधिकारियों ने भी सम्बोधित कर समाज के उत्थान के लिए अपने सुझाव दिए। अधिवेशन के दौरान संगठन के लिए सक्रिय रहने वाले कार्यकर्ताओं को प्रतीक चिन्ह व माला पहनाकर सम्मानित भी किया गया। अधिवेशन में सभी तहसीलों के अध्यक्ष, सविच, कोषाध्यक्ष,के अलावा रामनिवास इंदोरिया, मोहनलाल सांखला, गौरीशंकर खडोलिया, राजकुमार तंवर, औमप्रकाश टाक, हुलासकम्मा एवं जिला कार्यकारिणी के जिला मंत्री गणेशाराम तंवर, चाणनमल सैनी, चंद्रमोहन तंवर, भंवरलाल गौड, नारायण प्रसाद गौड, नागरमल पडिहार, प्रहलादराय किरोडीवाल, सांवरमल इंदोरिया, शंकरलाल बालाण, रतनलाल सांखला, सांवरमल बालाण, जगदीश पडिहार, दिनेश तंवर, सत्यनारायण भाटी, चुन्नीलाल बबेरवाल, सांवरमल गौड, बनवारीलाल दईया, नरेन्द्र मिटावां, अशोक गौड, ताराचंद पापटाण, श्यामसुंदर सैनी, नरेन्द्र सैनी, दीपक सैनी सहित बडी संख्या में समाज के लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here