लोकसेवक संरक्षण सम्बंधी विधेयक को निरस्त करवाने की मांग

0
1011

चूरू। जिला मुख्यालय पर जिले भर के समस्त पत्रकार संगठन की और से राजस्थान में लोक सेवक सम्बंन्धी विधयेक को निरस्त करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर ललित कुमार गुप्ता को ज्ञापन सौपा।
मंगलवार को वरिष्ठ पत्रकार जे.पी जोशी के नेतृव्य में दिये गये ज्ञापन में बताया कि इस विधयेक से न केवल लोकतंत्रा कमजोर होगा वरन् राजस्थान में भष्ट्राचार को बढावा मिलेगा। ये विधयेक दागी लोक सेवक को सुरक्षा कवच प्रदान करेगा। जिसके कारण ये विधयेक अनैतिक एवं असंवैधानिक है। पत्राकार जोशी ने बताया कि इस विधयेक को पेश करने में जल्दबाजी दिखाई गई है जिससे सरकार की मंशा पर सवाल या निशान लग गये है। प्रदेशभर में सरकार के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश समाचार पत्रों में दिखाई दे रहा है। सरकार को ये विधयेक वापस लेना चाहिए अन्यथा सरकार के खिलाफ आंदोलन का रास्ता अपनान पड़ेगा।
इस अवसर पर ज्ञापन देने वालो में श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिला संयोजक जे.पी.जोशी, महासचिव डाॅ. मनोज शर्मा योगाचार्य, राधेश्याम चोटिया, साप्ताहिक पाक्षिक सम्पादक संघ के जिलाध्यक्ष विजय सारस्वत, राजस्थान पत्रकार संघ (जार) के अमित तिवारी, आईएफडब्ल्यूजे के जिलाध्यक्ष विजय चैहान, श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष देशदीपक किरोड़ीवाल, जगदीश प्रसाद सोनी, कुंजबिहारी बिरमीवाला,मनोज शर्मा, शिवनंदन, नरेन्द्र सिंह राठौड, गजानंदन शर्मा, ललित चैहान शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here