व्यापार मंडलों ने जताया मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे का आभार

0
871

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे से जयपुर व्यापार महासंघ के विभिन्न पदाधिकारियों ने रविवार को मुख्यमंत्री निवास पर मुलाकात की। विभिन्न व्यापार मंडलों के प्रतिनिधियों ने माल एवं सेवा कर (जीएसटी) की दरों में राहत के संबंध में मुख्यमंत्री द्वारा किये गये प्रयासों के लिए आभार व्यक्त किया।
विधायक अशोक परनामी के साथ जयपुर व्यापार महासंघ के अध्यक्ष सुभाष गोयल तथा महासचिव हरीश केडिया के प्रतिनिधित्व में विभिन्न व्यापार मंडलों के पदाधिकारियों एवं प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की तथा उनका धन्यवाद किया।

श्रीमती राजे ने कहा कि प्रदेश में औद्योगिक और व्यावसायिक जगत के लिए जीएसटी को आसान बनाना ही हमारा लक्ष्य है। इस संबंध में राज्य सरकार ने जो मांगे केन्द्र सरकार और जीएसटी परिषद के समक्ष रखी, उनमें से अधिकतर मांगे पूरी हुई हैं। इसके लिए मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा वित्त मंत्री अरुण जेटली का आभार व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जीएसटी परिषद की 22वीं बैठक में जो निर्णय लिये गये, उनसे न केवल प्रदेश के कारोबार जगत बल्कि यहां स्थित औद्योगिक इकाइयों में काम कर रहे श्रमिक वर्ग को भी राहत मिलेगी।

श्रीमती राजे ने व्यापारी प्रतिनिधियों से कहा कि सभी प्रमुख बाजारों को सुंदर बनाने के लिए योजनाबद्ध रूप से आकर्षक दिखने वाले पौधे लगाए जाने चाहिए। उन्होंने व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों से कहा कि वे जयपुर शहर के सभी बाजारों को स्वच्छ और हरा-भरा बनाने के लिए सहयोग करें और अपना योगदान दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here