ऑनलाइन बुक कीजिये टाटा की नयी टागोर ।

0
686

टाटा मोटर्स अपने नए स्टाइलबैक कार टागोर को लांच करने की तैयारी कर रहा हैं। आपको बता दे कि यह कार 29 मार्च 2017 को भारतीय बाजार में लॉन्च की जाएगी। लॉन्च होने के बाद टागोर की कीमत 4.2 लाख रुपये से 6.5 लाख रुपये तक होने की उम्मीद है।

टागोर की बुकिंग के लिए इच्छुक ग्राहक कंपनी की बेवसाइट पर जा कर कार ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। टाटा मोटर्स ने पहले ही देश के सभी प्राधिकृत डीलरशिप में टागोर के लिए बुकिंग शुरू की है। अब, ग्राहकों को 5,000 रुपये की टोकन राशि का भुगतान करके नई वेबसाइट पर टागोर ऑनलाइन बुक कर सकते हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दे कि नई वेबसाइट के बुकिंग पेज में भी टिगर के रंग विकल्पों का पता चलता है। जानकारी के अनुसार कार को एस्प्रेसो ब्राउन, बेरी रेड, पर्लसेंट व्हाईट, प्लेटिनम सिल्वर, स्ट्राइकर ब्लू और कॉपर छह रंगों के साथ लांच किया जाएगा। इसके अलावा टाटा टीगर में 1.2-लीटर रेविट्रान पेट्रोल इंजन जो 84bhp और टोक़ के 114 एनएम का उत्पादन करता है। जबकि डीजल संस्करण 19 वीपीपी और 140 एनएम टोक़ के बाहर मंथन 1.05-लीटर रेवोटरक तेल बर्नर से बिजली खींचता है। दोनों इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here